नांलदा की सात बड़ी खबर, पढ़िए फटाफट अंदाज में

नांलदा की सात बड़ी खबर, पढ़िए फटाफट अंदाज में

Nalanda: जिले के हर छोटी से लेकर बड़ी खबर के लिए हमारे साथ बने रहिए. फटाफट अंदाज में नालंदा की खबरों से अपडेट रहने के लिए ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है.

1.चंडी थाना इलाके में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति की हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसा भेड़िया गांव में हुआ है.

2.चंडी थाना इलाके के लक्ष्मीविगहा गांव में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी की खबर है. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति के पैर में गोली लगने की सूचना है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है.

3.नूरसराय थाना इलाके के कखड़िया गांव में आपसी विवाद में मारपीट हुई उसमें एक शख्स के घायल होने की खबर है. घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

4. तेल्हाड़ा थाना इलाके में 30 वर्षीय दिव्यांग के शव को पुलिस ने झाड़ी से बरामद किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया गया है.

5. करायपरसुराय थाना क्षेत्र के साध गांव में जमीनी विवाद में भाई ने भाई की पीट पीटकर हत्या कर दी है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

6. बिंद थाना इलाके के रसलपुर गांव में नहर में डूबने से 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

7. गोखुलपुर ओपी में पुलिस ने सन्देहास्पद स्थिति में महिला के शव को बरामद किया है. ससुराल वालों द्वारा हत्या किये जाने की आशंका महिला के परिजनों ने लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News