बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा : मंडलकारा के बाहर बीएमपी जवान पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचा

नालंदा : मंडलकारा के बाहर बीएमपी जवान पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचा

नालंदा... बड़ी खबर बिहार के नालंदा जिले से है जहां के बिहारशरीफ मंडल कारा के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने बीएमपी जवान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, हालांकि भगवान का शुक्र रहा कि बीएमपी जवान बाल-बाल बच गया। इधर बीएमपी जवान पर गोलीबारी की घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई, हालांकि यह भी बात सामने आ रही है कि मंडल कारा के मुख्य द्वार पर बीएमपी जवान के अलावा कोई और जवान नहीं थे, इस कारण सभी बदमाश भागने में सफल रहे। जानकारी के मुताबिक फायरिंग की इस घटना से पहले बीएमपी जवान और बदमाशों में काफी देर तक नोकझोंक हुई थी उसके बाद तीसरे बदमाश द्वारा उन पर गोली दाग दी। जवान मिस फायर होने के कारण बाल-बाल बच गया।

इधर घटना के बाद दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक सबसे पहले घटनास्थल पहुंच पर पहुंचे और एक मिस फायर कारतूस भी बरामद किया। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुटे।  इस दौरान उन्होंने बीएमपी जवान मोहम्मद मुस्तफा से भी पूछताछ की।

बीएमपी जवान मोहम्मद मुस्तफा सिविल ड्रेस में मंडल कारा के बाहर परिसर में घूम रहा था, इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधी आए। इसके बाद तीनों के साथ मुस्तफा की नोकझोंक हुई और इसी बीच किसी एक ने गोली चला दी। पुलिस फिलहाल आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Suggested News