नालंदा में बाइक से नदी में गिरे युवक का शव बरामद, मुआवजे की मांग को लेकर NH 20 को लोगों ने किया जाम

नालंदा में बाइक से नदी में गिरे युवक का शव बरामद, मुआवजे की मांग को लेकर NH 20 को लोगों ने किया जाम

Nalanda: बिहारशरीफ के दीपनगरथानाइलाके के साठोपुर पुल के समीपपिछले 3 अक्टूबर को बाइकसमेत पंचानेनदी में डूबे युवक का शव 48 घंटे बाद गोताखोर की मदद से पुलिस ने सोमवार को  बरामद किया. 

मृतकचंडी थाना क्षेत्र के मेहंदी बिगहा गांव निवासी कमलदेव पासवान के पुत्र सुधीर कुमार है. शव मिलते ही परिजन मुआवजे की मांग को लेकर देवीसराय चौक के पासएनएच 20 बिहारशरीफपटना मार्ग को जामकर दिया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने कई गाड़ियों में तोड़ फोड़ करते हुए शीशे तोड़ डाले.जख्मी नूरसराय निवासी पिंटू तांती के पुत्र धर्मपाल कुमार का इलाज कराया जा रहा है.

थानाध्यक्ष मो मुस्ताकअहमद ने बताया कि पिछले 3 अक्टूबर को धर्मपाल और सुधीर अपने रिश्तेदार से मिलकर चंडी जा रहा था. इसी बीच कोसुकपुल के समीप उसकी बाइक से साइकिलसवार की टक्कर हो गयी. टक्कर होने के बाद सुधीर अनियंत्रितहोकर पंचानेनदी में जा गिरा जबकि धर्मपालजख्मीहो गया था.

नदी में गिरने के बाद पानी के तेजबहाव में वह डूब गया. दो दिनों से रेस्क्यू किया जा रहा था. आज अहलेसुबह उसका शव छहलाताहुआ मिला. जाम की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी अरुण कुमार सिंह , थानाध्यक्ष मो मुस्ताकअहमद मौके पर पहुंचकरमुआवजेका का आश्वाशनदिया तब जाकर जामहटाया. 

Find Us on Facebook

Trending News