नालंदा में फाइनेंस कंपनी के कर्मियों से दो लाख की लूट

नालंदा में फाइनेंस कंपनी के कर्मियों से दो लाख की लूट

NALANDA : बेखौफ लूटेरों ने पिस्तौल की नोक पर बिहारशरीफ के बेना के पहाड़पुर गांव को जाने वाली मार्ग पर बीएम एवं बीडब्ल्यू नामक फाइनेंस के कर्मी से बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर दो लाख रुपये लूट लिये। घटना मंगलवार देर शाम की है. जहां पैसे लूटने के बाद लूटेरे अपने साथ दोनों कर्मियों की बाइक की चाभी, जरुरी कागजात और मोबाइल भी लेते गए. 

पीड़ित कर्मी बेगूसराय के रामस्वार्थ शर्मा के पुत्र सुधीर कुमार और हिलसा के सत्येंद्र प्रसाद के पुत्र नीतीश कुमार हैं. दोनों एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं. घटना के सम्बन्ध में पीड़ित कर्मियों ने बताया कि वे सिरनवा पंचायत के पहाड़पुर गांव से समूह के रुपये एकत्रित हरनौत लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश  गंगा बिगहा गांव के समीप पहले से घात लगाये इंतजार में थे. मेरे पहुंचते ही वहां बदमाशों ने मेरे बाइक को रोकवा कर चाबी छीन ली. उसके बाद नाम व पता पूछते हुए मुझे पिस्तौल की नोक पर पास के एक खंधा में लेकर चले गये. फिर वहां दो लाख रुपये से भरे बैग, मोबाइल समेत कई कागजात को लूटकर हरनौत की ओर भागने लगे. 

लेकिन, इसी दौरान बदमाशों की बाइक पास के ही एक पेड़ से टकरा गयी. इसके बाद बदमाश खेत के रास्ते भाग निकले. इधर, घटना की सूचना पाकर बेना एवं चंडी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने बदमाशों के बाइक को जब्त कर ली. थानाध्यक्ष राहुल ने बताया कि बाइक के नंबर प्लेट के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News