बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरी करने घर में घुसे थे चोर, गार्ड ने मचाया शोर तो गला घोंटकर कर दी हत्या

चोरी करने घर में घुसे थे चोर, गार्ड ने मचाया शोर तो गला घोंटकर कर दी हत्या

Nalanda : जिले में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम यह है कि अब चोर घटना के दौरान शोर मचाने पर लोगों की हत्या करने से भी गुरेज नहीं कर रहे है। एक ऐसी ही घटना जिले के बिहार थाना क्षेत्र के शेखना मोहल्ला से सामने आई है। जहां चोरी करने गए चोरों ने नाइट वाचमैन की हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बिहार थाना क्षेत्र के शेखना मोहल्ले में बीती रात चोर एक डॉक्टर के घर चोरी करने पहुंचे थे। घर की रखवाली कर रहे गार्ड ने चोरों को देखकर शोर मचाया तो चोरों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। 

मोहल्लेवासियों ने बताया कि चिकित्सक डॉ ए हक का शेखना मोहल्ला में दो मकान है। एक मकान में चिकित्सक और उनका परिवार रहता है। और दूसरे मकान में 55 वर्षीय गार्ड अमन रहता था। बीती रात गार्ड वाले घर मे चोरी की नीयत से चोर ग्रिल काटकर घर मे दाखिल हुए तो चोर को देख गार्ड शोर मचाना चाहा तो उनलोगों ने उसकी गला दबाकर   हत्या कर दी। हालांकि इस दौरान चोर चोरी करने में असफल रहे। 

थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि चोरों ने पकड़े जाने के भय से गार्ड की हत्या कर दी। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News