नालंदा में दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में नाबालिग को लगी गोली, अस्पताल ले जाने दौरान हुई मौत

नालंदा में दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में नाबालिग को लगी गोली, अस्पताल ले जाने दौरान हुई मौत

Nalanda : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां गोली लगने से एक नावालिग बच्चे की मौत हो गई है। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

मिली जानकारी के अनुसार जिले के सरमेरा थानाइलाके केनरसिंहपुर गांव में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में फायरिंग हो रही थी। इस दौरान एक गांव के निवासी विकास यादव के 14 वर्षीय पुत्र रजनीश को गोली लग गई। 

गोली लगने से गंभीर रुप से घायल रजनीश को आनन-फानन में परिजन इलाज के लिए स्थानीय अस्पातल ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ रेफर कर दिया गया। 

बताया जा रहा है कि परिजन उसे इलाज के लिए बिहारशरीफ लेकर जा रहे थी उसी दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इधर बच्चे की मौत की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि मृतकपटना में रहकर पढ़ाई करता था। लॉकडाउन में वह गांव आया था। 

वहीं इस बावत सरमेरा थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि गांव में दो पक्षों की बीच हो रही फायरिंग के दौरान बच्चे को गोली लग गई थी। इलाज के लिए ले जाने के दौरान किशोर की मौत हुई है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News