बिहार बोर्ड की लापरवाही से नाराज इंटर परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र कर रहे हैं जमकर हंगामा

बिहार बोर्ड की लापरवाही से नाराज इंटर परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र कर रहे हैं जमकर हंगामा

नालंदा : बिहार बोर्ड की लापरवाही से इंटर प्रैक्टिकल का एडमिट कार्ड न आने से नाराज बिहार शरीफ के किसान कॉलेज के छात्र छात्राओं ने जमकर हंगमा किया।

छात्रों का आरोप है कि कॉलेज की लापरवाही के कारण 63 छात्र-छात्राओं का प्रैक्टिकल परीक्षा का एडमिट कार्ड नहीं आया है जिसके कारण हम लोग का भविष्य अधर में है और हम लोगों का 1 साल बर्बाद हो जाएगा। पर इसके लिए ना तो कॉलेज प्रबंधन कुछ कर रहा है और ना ही बोर्ड के अधिकारी। छात्रों का कहना है कि वे लोग पिछले 15 दिनों से बोर्ड का चक्कर लगा कर थक चुके हैं पर हमारी सुनने वाला कोई नहीं है.

आज प्रैक्टिकल परीक्षा का अंतिम दिन है यदि आज हम लोग परीक्षा नहीं दे पाए तो हमारा एक साल बर्बाद हो जाएगा. वहीं छात्रों की हंगामा की खबर सुनते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर उग्र छात्रों को शांत कराते हुए प्रिंसिपल से रास्ता निकालने का आग्रह किया। वहीं इस संबंध में कॉलेज के प्रिंसिपल अरविंद कुमार सिंह का कहना है कि बिहार बोर्ड की गलती के कारण इन लोगों का एडमिट कार्ड नहीं आया है. परीक्षा लेना और एडमिट कार्ड जारी करना बोर्ड का काम होता है. हम लोग सभी छात्रों का ऑनलाइन फार्म भर कर भेज चुके हैं इसमें कॉलेज प्रबंधन की कोई गलती नहीं है. 

Find Us on Facebook

Trending News