बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला को जिंदा जलाने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता का PMCH में चल रहा इलाज

महिला को जिंदा जलाने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता का PMCH में चल रहा इलाज

NALANDA : नालंदा जिले में महिला को जलाने के प्रयास मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. 21 अगस्त, मंगलवार को इस मामले में आरोपी रंजीत चौधरी को अरेस्ट किया गया। बता दें कि पीड़ित महिला की मां लालती देवी ने इस मामले में पांच लोगों को आरोपी बनाया है. 

क्या है पूरा मामला

घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित पुनिया देवी की मां लालती देवी सदर अस्पताल पहुंची. यहां उनकी बेटी का इलाज चल रहा था लेकिन डॉक्टरों ने बेहतर चिकित्सा के लिए बाद में पुनिया देवी को पीएमसीएच रेफर कर दिया. फिलहाल पुनिया देवी आईसीयू में भर्ती है और हालत गंभीर बनी हुई है. इस वारदात के बाद पीएमसीएच में पुलिस ने पुनिया देवी का बयान दर्ज कर लिया है.

महादलित महिला को जिंदा जलाने की कोशिश

नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र स्थित पूरन बिगहा गांव में दबंगों का आतंक देखने को मिला. एक महादलित महिला को गांव के ही दबंगों ने इसलिए जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की क्योंकि वह दबंगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने को राजी नहीं थी. घटना के बारे में बताया जा रहा कि शंकर मांझी की पत्नी पुनिया देवी पर गांव के ही दबंग रंजीत चौधरी की बुरी नजर थी. वह बार-बार पुनिया देवी को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमकाता था.



पुनिया का पति तमिलनाडु में काम करता है इसी का फायदा उठाकर रंजीत चौधरी और उसके अन्य दो सहयोगियों ने पुनिया के साथ जबरदस्ती करनी चाही. पुनिया देवी ने जब इसका विरोध किया तो उसके शरीर पर किरोसिन तेल डालकर आग लगा दी. घटना के बाद पुनिया देवी पर पड़ोसियों की नजर पड़ी और उन्होंने किसी तरह आग बुझा कर उसकी जान बचाई. 


Suggested News