बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक मैनेजर की हत्या का विरोध, मुआवजे की मांग को लेकर मौर्य सेना का हंगामा

बैंक मैनेजर की हत्या का विरोध, मुआवजे की मांग को लेकर मौर्य सेना का हंगामा

NALANDA : नालंदा में बैंक मैनेजर की हत्या के विरोध में मौर्य सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। बिहारशरीफ के कारगिल चौक के पास एनएच 20 पर आगजनी करते हुए कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दिया और जमकर बवाल काटा। मौर्य सेना के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की, जिससे रोड किनारे दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी। 

बता दें कि मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के ब्रांच मैनेजर जयवर्धन का अपराधियों ने अपहरण कर लिया था और बाद में हत्या कर दी। मैनेजर हत्याकांड से आक्रोशित कुशवाहा समाज और मौर्य सेना के लोगों ने बिहार शरीफ के कारगिल चौक पर टायर जलाकर आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इससे पटना, रांची और राजगीर की यातायात व्यवस्था पूरी तरह बाधित हो गयी। लोगों का आरोप है कि पुलिस ने अपहृत बैंक मैनेजर को खोजने में देरी की जिसके कारण उनकी हत्या कर दी गयी।

जाम के दौरान कई बार पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच नोंक-झोंक भी हुई। प्रदर्शनकारियों ने मृतक के परिजनों को पचास लाख रुपए मुआवजा और हत्यारे को फांसी की सज़ा देने की मांग की। दरअसल 27 सितंबर को ब्रांच शेखपुरा जिले के कसार ब्रांच मैनेजर जयवर्धन प्रतिदिन की तरह अपने गांव लौट रहे थे इसी बीच राजगीर थाना इलाके के बेलौर गांव के समीप उनका अपहरण कर लिया गया था और फिर हत्या के बाद शव को तिलैया डैम में फेंक दिया।   

नालंदा से राज की रिपोर्ट


Suggested News