नालंदा : पुलिस ने मिनीगन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, हथियार के साथ तीन को किया गिरफ्तार

नालंदा : पुलिस ने मिनीगन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, हथियार के साथ तीन को किया गिरफ्तार

NALANDA : पुलिस कप्तान नीलेश कुमार के निर्देश पर चुनाव के मद्देनजर जिले के सभी थाना के द्वारा शराब एवं अवैध हथियार तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में हिलसा थाना पुलिस को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है. शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मुरारपुर गांव में छापामारी कर मिनीगन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है.

इस मौके पर हथियार, गोली व भारी मात्रा में हथियार बनाने बाला उपकरण बरामद किया गया है. वही तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया हैं. थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि गुप्त सूचना मिली थी की थाना क्षेत्र के मुरारपुर गांव में हथियार बनाने व बिक्री का काम किया जा रहा है. डीएसपी कृष्ण मुरारी के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों की टीम गठित कर शनिवार की शाम को छापेमारी की गयी. 

जहाँ हथियार निर्माण करते रंगे हाथ मुख्य धंधेबाज बालेश्वर रविदास, कारीगर प्रमोद विंद समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. मौके पर 2 एसएलआर के मैगजीन, तीन हथियार, 8 जिंदा कारतूस व भारी मात्रा में हथियार बनाने बाला उपकरण को बरामद किया है. वही डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि पकड़े गए धंधेबाज के निशानदेही पर अन्य तस्करों की गिरफ्तारी हेतु जगह जगह पर छापामारी की जा रही है. 

बताया यह भी जा रहा है कि चुनाव में बड़े पैमाने पर हथियार की सप्लाई करने की तैयारी चल रही थी. फिलहाल इस कारोबार से जुड़े लोगों की तलाश की जा रही है. इस छापामारी अभियान में थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद, सअनि  सुबोध कुमार सिंह, राजकिशोर, सिपाही मनोहर कुमार, मुन्ना कुमार के अलावे सशस्त्र बल शामिल थे. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News