संपत्ति विवाद में ईंट-पत्थर से कूच कर भाई ने की भाई की हत्या

संपत्ति विवाद में  ईंट-पत्थर से कूच कर भाई ने की भाई की हत्या

नालंदा : नालंदा में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव जारी है. आए दिन अपराधी हत्या जैसी घटनाओं को सरेआम अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला राजगीर का है. जहां पुलिस ने आरडी उच्च विद्यालय के समीप से दो दिनों पूर्व अपहृत युवक के शव को बरामद कर लिया है. मृतक की पहचान विकास कुमार के रूप में की गई है. विकास राजगीर में रहकर सीसीटीवी लगाने और इलेक्ट्रिक वायरिंग करने का काम करता था.

विकास के परिजनों ने बताया कि विकास का अपने ही चचेरा भाई से संपत्ति के बंटवारे का विवाद चल रहा था. इसी विवाद के कारण उसके चचेरा भाई दिनेश और गणेश ने मृतक के बहनोई से मिलकर उसे एक मकान में सीसीटीवी कैमरा लगाने के बहाने से बुलाया और रास्ते में शराब और मुर्गा खाने के बाद उसे बेलौर पहाड़ी के पास ले जाकर ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने शव मिलने के बाद उसके बहनोई के भाई को गिरफ़्तार कर लिया है वहीं हत्या के बाद उसका दोनों चचेरा भाई गाँव छोड़ कर फरार है. राजगीर के थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि प्रथम दृश्या यह मामला संपत्ति विवाद का प्रतीत हो रहा है. एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है जबकि एक अन्य आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News