नालंदा में पहले आरोपी की धुनाई, पानी मांगने पर पिलाया पेशाब और फिर कर दिया वीडियो वायरल

नालंदा में पहले आरोपी की धुनाई, पानी मांगने पर पिलाया पेशाब और फिर कर दिया वीडियो वायरल

N4N DESK- नालंदा में कुछ बदमाशों को छात्रा के साथ छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. लोगों ने बदमाशों को छेड़खानी करते रंगेहाथ पकड़ लिया. उसके बाद उसकी जमकर धुनाई की. इतना ही नहीं पानी मांगने पर पेशाब पिलाया. 

बेन थाना क्षेत्र के वुल्ला बिगहा गांव छात्रा से छेड़खानी करते बदमाश को ग्रामीणों के रंगेहाथ पकड़ लिया. दर्जनों की भीड़ ने बदमाश की जमकर पिटाई कर दिया. जिसे मौका मिला अपने हाथ साफ़ किए. आरोपी रहम की भीख मांगता रहा. वो दोबारा ऐसी गलती नहीं करते की बात करता रहा. लकिन लोगों ने पीट पीट कर उसे अधमरा कर दिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान लोगों ने जबर्दस्ती उसे पेशाब पिलाया.

मनचले की पिटाई का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया है. जिसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया. वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी को ग्लास में कुछ पिलाया जा रहा है. हालांकि वो पेशाब है इसकी पुष्टि नहीं हुई है. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिला. वैसे ही पुलिस टीम पहुंची और आरोप को लोगों के चंगुल से छुड़ाया. छात्रा के पिता आरोप के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि छात्रा स्कूल जा रही थी इसी दौरान बदमाशों ने छेड़खानी करनी शुरू कर दी थी.

बेन के थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद का कहना है कि पुलिस हिरासत में आरोपी का इलाज कराया जा रहा है. मूत्र पिलाने की बात बदमाश ने नहीं बताई. वायरल वीडियो की जांच के बाद मूत्र पिलाने का मामला सत्य प्रतीत होने पर पुलिस दोषियों पर कार्रवाई करेगी.

Find Us on Facebook

Trending News