बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोना कारोबारी के घर लूटकांड में पुलिस का खुलासा, गाड़ी पर पुलिस का सिंबल लगाकर करते थे लूट

सोना कारोबारी के घर लूटकांड में पुलिस का खुलासा, गाड़ी पर पुलिस का सिंबल लगाकर करते थे लूट

NALANDA: बिहार थाना पुलिस ने सोना कारोबारी के घर लूट कांड मामले में अहम खुलासा किया है, पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 3 रायफल के साथ पिता पुत्र सहित 5 लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है.

सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि 17 दिसंबर बिहार थाना क्षेत्र के सुंदरगढ़ मोहल्ला स्थित स्वर्ण व्यवसायी अरुण कुमार सिन्हा के घर दिनदहाड़े 5 अपराधियों ने घर में घुसकर लूटपाट की थी. अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर जेवरात और नगदी को लूट लिया था. लूट की घटना के बाद जब इस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो वहां से बुलेट पर सवार होकर कुछ लोगों को संदिग्ध हालत में देखा गया. उसी फुटेज के आधार पर मुख्य आरोपी सूरज की पहचान की गई.

गाड़ी पर पुलिस का सिंबल लगाकर करते थे लूट

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी के घर की तलाशी ली जहां से कुछ जेवरात बरामद हुए और साथ ही 3 रायफल भी मिला. पुलिस ने अवैध हथियार रखने के मामले में उसके भाई सुदामा और करण को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए तीन देशी राइफल और लूटी गई जेवरात और लूट में प्रयुक्त दो बाइक को बरामद किया है. जिसमें एक बुलेट पर पुलिस लिखा हुआ है और नंबर प्लेट के जगह पुलिस का सिंबल लगा हुआ था. ये लोग  पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए बुलेट में पुलिस और बिना  नंबर का प्लेट लगा रखा था ताकि पहचान नहीं हो सके. हालांकि अभी सूरज और उसका अन्य साथी पुलिस की गिरफ्त से दूर है






Suggested News