बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा जहरीली शराब कांड का कनेक्शन पटना से जुड़ा, बड़ी मात्रा में स्प्रिट बरामद

नालंदा जहरीली शराब कांड का कनेक्शन पटना से जुड़ा,  बड़ी मात्रा में स्प्रिट बरामद

PATNA : नालंदा के सोहसराय में पिछले दिनों जहरीली शराब से हुए 13 लोगों की मौत के तार पटना से जुड़ने की बात सामने आई है। नालंदा और पटना के मद्य निषेध विभाग की टीम ने मिले सुराग और सबूतों के आधार पर बुधवार को पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर (Transport Nagar) में छापेमारी की है। छापेमारी (Raid) के दौरान मद्य निषेध विभाग के अधिकारियों और पटना पुलिस ने यहां से चार ड्रम स्प्रिट जब्त किया है।

इस कार्रवाई को लेकर मद्य निषेध विभाग ने बताया कि नालंदा जहरीली शराब कांड में गिरफ्तार लोगों से पूछताछ और मिले सुराग के आधार पर पटना में छापेमारी की गई है, जिसमें तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। साथ ही वहां चार ड्रम स्प्रिट भी  बरामद किया गया है। जिसमें 880 लीटर स्प्रिट मौजूद था। हालांकि छापेमारी के दौरान परशुराम रोडवेज ट्रांसपोर्ट कंपनी का मालिक, मैनेजर समेत कई लोग फरार होने में सफल रहे।

फिलहाल, ट्रांसपोर्ट कंपनी के खिलाफ अगमकुआं थाने में केस दर्ज किया गया है, और पुलिस को मामले का अनुसंधान सौंपा गया है। हिरासत में लिए गए लोगों ने बताया कि ट्रांसपोर्ट कंपनी के लोगों ने बताया कि जो ए स्प्रिट बाहर से मंगवाया जाता है इसकी कोई बिल्टी नहीं होती है। अब मद्य निषेध विभाग और पुलिस की टीम इस बात का पता लगा रही है कि ट्रांसपोर्ट कंपनी में मंगाया गया स्प्रिट कहां से आया था, और इसे किन लोगों ने बुक करवाया था


Suggested News