बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा पुलिस ने होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, चार युवतियों और पांच युवकों को आपत्तिजनक हालत में किया गिरफ्तार

नालंदा पुलिस ने होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, चार युवतियों और पांच युवकों को आपत्तिजनक हालत में किया गिरफ्तार

NALANDA : जिले की नगर थाना पुलिस ने मंगलवार की रात खंदकपर स्थित होटल मंगलम में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। होटल के तीन कमरे से आपतिजनक हालत में चार युवतियां व पांच युवकों को पकड़ा गया। सभी नशे में धुत हो रंगरेलियां मना रहे थे। कमरे से 1.75 लीटर अंग्रेजी शराब व दो खाली बोतल बरामद हुई। गिरफ्तार युवतियों में एक फिरोजपुर जबकि, तीन नेपाल निवासी है। नेपाल निवासी युवतियां थिएटर में काम करती थी।

गिरफ्तार युवकों में नालंदा थाना क्षेत्र के मछलडीहा गांव निवासी श्रीपासवान का पुत्र आशीष रंजन, लहेरी थाना क्षेत्र के मथुरिया मोहल्ला निवासी सन्नी कुमार, दीपनगर थाना क्षेत्र के दरोगा बिगहा निवासी शशिभूषण प्रसाद का पुत्र आशुतोष सोलंकी, नगर थाना क्षेत्र के महलपर निवासी अशोक पासवान का पुत्र नीरज कुमार और नीमगंज निवासी मुन्ना यादव का पुत्र सूरज कुमार शामिल है। शराब बरामद होने पर पुलिस होटल का कमरा नम्बर 201, 202 और 101 को सील कर दी।

थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना पर रात करीब 11 बजे छापेमारी की गई। होटल के तीन कमरा से चार युवती और पांच युवकों को आपतिजनक हालत में पकड़ा गया। 

बताया की जांच से पुष्टि हुई की सभी नशे में थे। कमरे से शराब बरामद हुई। जिसके बाद होटल का तीन कमरा सील कर दिया गया। केस दर्ज कर सभी को न्यायालय के सुपुर्द किया जाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News