SBI कर्मी से लूट के कुछ ही घंटों बाद नालंदा पुलिस ने किया लूटकांड का खुलासा

SBI कर्मी से लूट के कुछ ही घंटों बाद नालंदा पुलिस ने किया लूटकांड का खुलासा

NALANDA : एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मी से 96 हजार रूपये लूट की घटना का खुलासा पुलिस ने महज कुछ ही घंटो के अंदर कर दिया. इसके साथ ही लूट की झूठी कहानी सुनाने वाले कर्मी को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया। रूपये हड़पने की नियत से कर्मी ने लूट की मनगढ़ंत बात संचालक और पुलिस को बतायी थी.

इस बाबत डीएसपी इमरान पवेरज ने बताया कि लहेरी थाना इलाके के नाला रोड में 28 नवंबर को साठोपुर स्थित एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक द्वारा कर्मी संतोष कुमार से 96 हजार रुपए लूट की बात गयी. पुलिस जब लूट की घटना पर जाकर लोगों से पूछताछ की तो किसी दूकानदार ने उस जगह लूट की बात नहीं बतायी। 

इसके बाद थानाध्यक्ष ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला पर उसमें कही भी लूट का कोई फुटेज नहीं मिला.| जबकि कर्मी संतोष कुमार द्वारा संचालक को बताया गया कि जब वह बैंक से रूपये निकासी कर ग्राहक सेवा केंद्र आ रहा था, उसी वक्त नाला रोड में लुटेरे हथियार का भय दिखाकर बाइक को धक्का देकर उसे गिरा दिया उसके बाद रूपये से भरा बैग लेकर फरार हो गया.

मगर पुलिस को लूट की घटना या आस पास कही लूट का प्रमाण नहीं मिला इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले जब सख्ती से पुछताछ की तो उसने रूपये से भरे बैग को अपने जान पहचान के एक रिक्शा वाले को देने की बात कही. पुलिस ने रिक्शे वाले के पास से बैग बरामद की तो उसमें रूपये रखे थे.  इसके बाद पुलिस ने संचालक कुमुद रंजन के व्यान पर मामला दर्ज कर कर्मी को जेल भेज दिया है.  

Find Us on Facebook

Trending News