बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा की एक लाश ने मचाया पटना में हडकंप , जानिए... क्यों एक बेटी की घरवालों ने ही ले ली जान

नालंदा की एक लाश ने मचाया पटना में हडकंप , जानिए... क्यों एक बेटी की घरवालों  ने ही ले ली जान

Nalanda: एक नाबालिक युवती को मार कर उसके शव को पटना के सबलपुर गंगा घाट पर शव को ठिकाने लगाने लाया गया था.गांव वालों ने वहां मौजूद 5 लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया . इस बीच वहां से 4 लोग फरार होने में सफल रहे. ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर था ,उन्होंने मौके पर जमकर हंगामा किया.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी ,फतुहा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को शांत कराया. हंगामे को शांत करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी.  बाद में पुलिस ने नाबालिग बच्ची  के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतका की पहचान नालंदा जिले के राजगीर निवासी प्रेम पुजारी लाल की बेटी काजल कुमारी के रूप में की गई है.

पुलिस ने मामले कि जानकारी देते हुए बताया कि पांच की संख्या में लोग एक गाड़ी पर सवार होकर शव को ठिकाने लगाने सबलपुर गंगा घाट आए थे.  वे एक बोरी में नाबालिग  के शव को भरकर उसे गंगा में फेंकने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों की इस पर  निगाह पड़ गई. जिसके बाद  ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक युवक को पकड़ लिया. 

युवक ने पूरे मामले में अपने को बेकसूर बताते हुए कहा कि उसके उसे सबलपुर आने को कहा था. युवती हत्या क्यों और कैसे की गई इस विषय में उसे कुछ भी पता नहीं है।  वहीं उसने बताया कि मौके से फरार हुए सभी लोग मृतका के चाचा थे.फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ और मामले की जांच में जुटी है। 

पटना सिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News