बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने गोतिया पर लगाया हत्या का आरोप

नालंदा में शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने गोतिया पर लगाया हत्या का आरोप

NALANDA : जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के विशेशर नगर गांव के समीप एक शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप अपने ही गोतिया पर लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के बरछी बिगहा गांव निवासी स्व. शिवबालक यादव के 35 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार की शनिवार की शाम पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। 

बताया जा रहा है कि राजीव कुमार राजगीर के जैती-भगवानपुर मध्य विद्यालय में कार्यरत थे। शनिवार की शाम वे राजगीर से बाइक से अपने घर गिरियक लौट रहे थे। उसी दौरान सड़क पर घात लगाए बदमाशों ने उनकी बाइक जबरन रोक ली। इसके बाद राजीव की बेरहमी से पिटाई कर बदमाश भाग गए। 

परिजनों को घटना की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे और गंभीर रुप से घायल शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

इधर घटना की सूचना पाकर पुलिस दलबल के साथ पहुंच परिजनों से पूछताछ की। परिजनों द्वारा अपने ही गोतिया पर जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका जताई गई है। पुलिस परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News