दो दिन से लापता कपड़ा व्यवसाई का नाले से मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

दो दिन से लापता कपड़ा व्यवसाई का नाले से मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

GOPALGANJ : पुलिस की तमाम चौकसी के बावजूद जिले में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहाँ बैकुंठपुर ब्लॉक के समीप नाला से एक शव को पुलिस ने बरामद किया है. मृतक की पहचान ग्राम सिरसा निवासी शिवपुजन प्रसाद के पुत्र 30 वर्षीय संजीव गुप्ता के रूप में हुआ है. मृतक संजीव गुप्ता रेडीमेड कपड़ा व्यवसाई था. जिसका दुकान बैकुण्ठपुर में स्थित है. 

बताया जा रहा है की आज से 2 दिन पूर्व अपनी दुकान बंद करके वह घर के लिए निकला. लेकिन घर नहीं पहुंचा. परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद संजीव को लापता होने की सूचना बैकुंठपुर पुलिस को दी थी. लेकिन आज संजीव का शव  बैकुण्ठपुर प्रखंड कार्यालय के समीप नाले में पड़ा मिला. आक्रोशित परिजनों ने प्रखंड कार्यालय और अंचल कार्यालय सहित SH 90 को जाम करके प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया. 

मौके पर बैकुंठपुर पुलिस के साथ-साथ गोपालगंज सदर एसडीपीओ नरेश पासवान पहुंचे और परिजनों को काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया. गोपालगंज पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने कहा की अपराधी चाहे जो भी हो या घटना का कारण जो भी हो. लेकिन पुलिस से अपराधी भाग कर नहीं जा सकता. उसकी गिरफ्तारी अति शीघ्र होगी. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News