नली गली बनवाने की बात सुनकर भड़क गए भाजपा विधायक, बाडीगार्ड ने युवक को जड़ दिया थप्पड़

नली गली बनवाने की बात सुनकर भड़क गए भाजपा विधायक, बाडीगार्ड ने युवक को जड़ दिया थप्पड़

PURNEA : नीतीश सरकार बिहार में जहां एक तरफ गली गली विकास करने को लेकर ढिंढोरा पीट रही है. वही भाजपा के पूर्णिया सदर विधायक विजय खेमका सड़क, नाला, जल जमाव या अन्य किसी मुद्दा पर सवाल पूछने पर भड़क जाते हैं. विधायक के इशारे पर उनके बाडीगार्ड ने एक युवक को थप्पड जड़ दिया. घटना गुलाबबाग पुराना सिनेमा हाल के एक युवक के साथ हुआ है. गड्डे की मरम्मती को लेकर युवक ने सवाल किया था. 

बता दे की रविवार को करीब 11 बजे गुलाबबाग के सिनेमा हाल रोड महादलित टोला के चौक पर मन की बात साझा करने के लिए सदर विधायक बिजय खेमका पहुंचे थे. इसी दौरान कार्यक्रम के समाप्त होने के पश्चात एक युवक ने अनिल राम ने जब सवाल पूछा की इस बारिश में कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है. कई जगह पर बड़े बड़े गढ़े बन गए हैं. उसमे राबिस, या ईट का टुकड़ा या सड़क की मरम्मत करवाने का काम किया जाए. 

इस शब्द को सुनते ही विधायक आग बबूला हो गए. जिसके बाद पब्लिक और विधायक के बीचनोक झोक हो गया. उसी दौरान विद्यायक के एक गार्ड ने अनिल राम को थप्पड जड़ दिया. जिससे वहां के लोग आक्रोशित होने लगे. स्थिति को भांपते हुए विधायक अपने वाडीगार्ड के वहां से जल्दी निकल गए. 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News