गोबिंदगंज दो और हरसिद्धि विधानसभा से तीन प्रत्याशियों के नामांकन रद्द, स्कूटनी में प्रस्तावक व शपथ पत्र नहीं होने पर निर्वाची पदाधिकारी ने किया रद्द

गोबिंदगंज दो और हरसिद्धि विधानसभा से तीन प्रत्याशियों के नामांकन रद्द, स्कूटनी में प्रस्तावक व शपथ पत्र नहीं होने पर निर्वाची पदाधिकारी ने किया रद्द

मोतिहारी... जिले के गोबिंदगंज विधानसभा से दो व हरसिद्धि विधानसभा से तीन प्रत्याशियों के नामांकन को रद्द कर दिया गया है। नामांकन प्रपत्र में प्रस्तावक का हस्ताक्षर नही होने व शपथ पत्र नहीं देने को लेकर निर्वाची पदाधिकारी की ओर से करवाई की गई है। हरसिद्धि विधानसभा निर्वाची पदाधिकारी सह डीसीएलआर संजय कुमार ने बताया कि दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को नामांकन प्रक्रिया समाप्त हुई। हरसिद्धि विधानसभा से 11 प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पर्चा दाखिल किया गया था। वहीं शनिवार को स्कूटनी के क्रम में प्रस्ताव का हस्ताक्षर नहीं होने के कारण जाप प्रत्याशी बबलू मांझी, निर्दलिये प्रत्याशी निर्मला देवी व अरुण कुमार का नामांकन प्रपत्र रद्द कर दिया गया है। 

वहीं हरसिद्धि विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी कृष्णनंदन पासवान, आरजेडी से कुमार नागेंद्र बिहारी, निर्दलिय दिनेश कुमार चैधरी, कुंदन कुमार पासवान, एनसीपी से सुनील कुमार, पीपीआई सत्या प्रकाश, निर्दलिय जगदीश राम, आरएसपी रमेश कुमार का नामांकन प्रपत्र वैध पाया गया। गोबिंदगंज विधानसभा निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ संजीव कुमार ने बताया कि 14 प्रत्याशियों द्वारा नामांकन प्रपत्र दाखिल किया गया था। जिसमंे जन संघर्ष पार्टी से प्रिंस कुमार के नामांकन प्रपत्र में एक प्रस्तावक कम होने व निर्दलीय प्रत्याशी राहुल कुमार प्रियदर्शी के नामांकन प्रपत्र में शपथ पत्र नही होने के कारण नामांकन प्रपत्र को रद्द कर दिया गया। 

वहीं गोबिंदगंज विधानसभा से बीजेपी से सुनील मणि तिवारी, कांग्रेस से ब्रजेश कुमार, एलजेपी से राजू तिवारी, निर्दलिय प्रत्याश्ी अशोक सिंह, युवराज पांडेय, विपिन कांत तिवारी, सर्वेश कुमार तिवारी, रंजय राय, युवा क्रांतिकारी पार्टी के पप्पू गिरि, राष्टीय जनवादी पार्टी सोसलिस्ट से जनार्दन सहनी, बीएसपी से विश्वनाथ प्रसाद, द पुलुरल पार्टी से मनोरंजन कुमार मिश्र का नामांकन प्रपत्र वैध पाया गया।

000000000000000000000000000000


Find Us on Facebook

Trending News