बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में जी का जंजाल बनी नमामि गंगे परियोजना, यात्रियों सहित गड्ढे में गिरी ऑटो

पटना में जी का जंजाल बनी नमामि गंगे परियोजना, यात्रियों सहित गड्ढे में गिरी ऑटो

PATNA : पूरे राजधानी में नमामि गंगे परियोजना ने शहर की सूरत और सीरत बदल कर रख दी है। इस योजना के तहत हर जगह बड़े बड़े गड्ढे खोदकर छोड़ दिये गए है। इतना ही नही उस गढ़े  की घेराबन्दी तक नही की जाती है। जिसके कारण अक्सर लोग हादसे के शिकार होते  रहते है। 

कुछ ऐसा ही मामला पटनासिटी में सामने आया है। जहां मालसालामी थाना क्षेत्र के नूरपुर में नमामि गंगेवालों ने गड्ढा खोद कर छोड़ दिया था ,ना ही उस गड्ढे की घेराबंदी की गई ना ही  किसी सुरक्षा का प्रतीक चिंह ही लगाया। जिसके कारण एक ऑटो सवारी लिए हुए इस गड्ढे में ही गिर गया। जब ऑटो गड्ढे में गिरी तो वहां पर मौजूद लोग  तुरन्त लोगो को निकालने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि इस घटना में आंशिक रूप में तीन लोगों को चोटे आयी। जिसके तुरन्त बाद प्राथमिक उपचार करा कर वे लोग अपने घर चले गए। 

हालांकि ऑटो को निकालने के लिए किरान को बुलाया गया। जिसके बाद उस ऑटो को निकाल लिया गया। तस्वीरे आपके सामने है। आप तस्वीरों में देख सकते है कि किस कदर ऑटो को गड्ढे से किरान की सहायता निकाला जा रहा है। गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नही हो पाया। हालाकि कुछ इसकी तरह के गड्ढे पटनासिटी की हर सड़क गली मोहल्लों में  खोद कर छोड़ दिया गया है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News