मोतिहारी : नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शराब कांड का चार्जसिटेड है आरोपी

मोतिहारी : नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शराब कांड का चार्जसिटेड है आरोपी

MOTIHARI : विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन के अंतिम दिन पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. केसरिया विधानसभा से गणतंत्र पार्टी के उम्मीदवार सुभाष साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नामांकन कर बाहर निकलने के दौरान समाहरणालय परिसर से उन्हें गिरफ्तार किया गया है. 

बताया जा रहा है की डुमरिया थाना क्षेत्र के शराब कांड के वाण्टेड सुभाष साह के खिलाफ कुर्की निकला हुआ है. इसी सिलसिले में नगर थाना की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है. 

इस सम्बन्ध में बताया जा रहा है की केसरिया विधानसभा से गणतंत्र पार्टी के उम्मीदवार सुभाष साह शुक्रवार को समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे थे. नामांकन के बाहर चेकपोस्ट पर तैनात नगर थाना के दारोगा सुनील कुमार सिंह को प्रत्याशी के वारंट की सूचना मिली. पुलिस ने डुमरिया घाट थाना पुलिस से संपर्क कर प्रत्याशी के बारे में जनकारी लिया. 

डुमरिया पुलिस ने उक्त प्रत्याशी पर शराब के केस में चार्जसिटेड वारंटी होने की बात बतायी. इसके बाद पुलिस ने नामांकन कर बाहर निकलते ही प्रत्याशी को गिरफ्तार कर लिया. नामांकन चेक पोस्ट से प्रत्याशी को गिरफ्तार कर डुमरिया घाट पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया. डुमरिया घाट पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुटी है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News