BIHAR NEWS : नामी गिरामी कॉलेज में शराब कारोबार का पर्दाफाश, 470 कार्टून विदेशी शराब बरामद

BIHAR NEWS : नामी गिरामी कॉलेज में शराब कारोबार का पर्दाफाश, 470 कार्टून विदेशी शराब बरामद

BEGUSARAI : बेगूसराय में विद्या के मंदिर में शराब के कारोबार का भंडाफोड़ हुआ है । इस कार्रवाई में स्थानीय पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने जिला के चर्चित कॉलेज में भारी मात्रा में शराब पकड़ा है । इस संबंध में उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने बताया कि एपीएसएम कॉलेज बरौनी में शराब का ये कारोबार कॉलेज के नाईट गार्ड और उसके पुत्र के द्वारा संचालित की जा रही थी।

बताते चले कि गढ़हरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एपीएसएम कॉलेज में गढ़हरा थाना और उत्पाद विभाग की टीम ने सोमबार की रात संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एपीएसएम कॉलेज के एक जीर्णशीर्ण भवन से 470 कार्टून शराब बरामद किया है । कुल 4 हजार 81 लीटर बरामद इस शराब के संबंध में उत्पाद विभाग निरीक्षक दुर्गेश कुमार ने बताया कि एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि बरौनी कॉलेज में शराब का कारोबार संचालित हो रहा है। जिसकी निशानदेही पर गढ़हरा थानां के सहयोग से छापेमारी की गई, जिसके बाद शराब की ये बड़ी खेप बरामद हुई है। 

उन्होंने बताया कि इस संबंध में कॉलेज के प्रिंसिपल ने कॉलेज के नाईट गार्ड रामकुमार उसके पुत्र आकाश कुमार पर शक जाहिर किया है। इस संबंध में उत्पाद विभाग की टीम मदुरापुर के रहने वाले कारी सिंह, नाईट गार्ड रामकुमार और उसके पुत्र आकाश के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News