बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह ने दी नीतीश सरकार को चुनौती, कहा- JDU कार्यकर्ता हैं मुंगेर वाली एसपी लिपि सिंह, हिम्मत है तो करें अरेस्ट

पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह ने दी नीतीश सरकार को चुनौती, कहा- JDU कार्यकर्ता हैं मुंगेर वाली एसपी लिपि सिंह, हिम्मत है तो करें अरेस्ट

पटना : पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह ने मुंगेर की एसपी लिपि सिंह को खुली चुनौती दे दी है.पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह ने यह कहा है कि ये वही लिपि सिंह हैं जो सरकारी मामले में कार्रवाई करने के लिए अपने बाप की गाड़ी पर बैठकर दिल्ली कोर्ट पहुंची थी.

लिपि सिंह हैं JDU कार्यकर्ता
पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह ने कहा कि मेरे ऊपर जो केस हुआ है उसकी जांच सीबीआई से करवाई जाए और अगर में दोषी पाया जाता हूं तो बीच चौराहे पर मुझे फांसी पर लटका दिया जाए. यही नहीं नरेन्द्र सिंह ने मुंगेर एसपी लिपि सिंह पर और बरसे उन्होंने कहा कि अनंत सिंह के साथ जो हुआ वो सरकार के इशारे पर हुआ.नरेन्द्र सिंह ने कहा कि लिपि सिंह एक पार्टी की कार्यकर्ता की तरह काम कर रही हैं.

नीतीश सरकार तो दी चुनौती
पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह बख्तियारपुर के नूनवती कॉलेज में पूर्व बिधायक पप्पू बाबू के 13वी पूण्यतिथि में शामिल होने आए थे. इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि मेरे खिलाफ वारंट निकला है लेकिन मैं घूम रहा हूं. नरेन्द्र सिंह ने कहा कि मैं डरता नहीं हूं.

क्या है मामला
जेडीयू सांसद ललन सिंह के गिरफ्तार फर्जी पीए बमबम सिंह ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि ठगी कार्यों में उसे पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह और उसके पुत्र पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह का संरक्षण हासिल था. वहीं, पुलिस द्वारा आरोपियों के पास से जब्त मोबाइल के सीडीआर के अवलोकन और अनुसंधान के क्रम में ये स्पष्ट हुआ कि फर्जी पीए देवघर के रखिया में बजरंगी मेहता से एक जमीन को लेकर 5 करोड़ रुपये का एग्रीमेंट किया था, जिसकी डील पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह और उनके बेटे सुमित सिंह द्वारा की गई थी.

Suggested News