पीएम मोदी ने राहुल गांधी को घेरा, कहा- हिंदुओं को आतंकवादी कहने का पाप करने वाले आज मैदान छोड़ भाग रहे

पीएम मोदी ने राहुल गांधी को घेरा, कहा- हिंदुओं को आतंकवादी कहने का पाप करने वाले आज मैदान छोड़ भाग रहे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर 'हिंदू आतंकवाद' को लेकर तीखा हमला किया है। महाराष्ट्र के वर्धा में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने देश के करोड़ों लोगों का रिश्ता आतंकवाद से जोड़ दिया था। अब लोग जाग गए हैं तो वे भाग रहे हैं। उनका इशारा सीधे तौर पर राहुल गांधी के अमेठी के अलावा केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ने की ओर था। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने हिंदुओं को आतंकवादी कहने का पाप किया है, कांग्रेस ने हमारी 5000 साल पुरानी परंपरा के खिलाफ शब्द कहे। उन्होंने कहा कि वोट-बैंक की पॉलिटिक्स के लिए एनसीपी हो या कांग्रेस, किसी भी हद तक जा सकती हैं।

उन्होंने कहा कि इस देश के करोड़ों लोगों पर हिंदू आंतकवाद का दाग लगाने का प्रयास कांग्रेस ने ही किया है। PM ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले कोर्ट का फैसला सामने आया है, इससे कांग्रेस की कलई खुल गई है। कांग्रेस ने दुनिया में हिंदुओं को नीचे दिखाने का पाप किया है। पीएम मोदी बोले कि जिसको उन्होंने आतंकवादी कहा है, अब वो जाग गया है।

उन्होंने जिन्हें आतंकवादी कहा है, वे अब जग चुके हैं। हिंदुओं के साथ आतंकवाद जोड़ दिया, इसलिए जहां हिंदू आबादी अधिक है, वहां चुनाव नहीं लड़ सकते। इसलिए ऐसी जगह भागे हैं, जहां हिंदुओं की आबादी कम है।बता दें कि पिछले दिनों समझौता ब्लास्ट केस में असीमानंद को सुप्रीम कोर्ट से बरी किए जाने के फैसले के बाद मोदी ने कांग्रेस पर यह हमला बोला है।

पीएम मोदी ने कहा कि आपके इस चौकीदार की सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ भी सीधा प्रहार किया है, आतंकियों को घर में घुसकर मारा है। पूरी दुनिया भारत के कदमों की सराहना कर रही है, लेकिन ये महामिलावटी यहां भी देश विरोधी बात करते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News