PM मोदी बोले- हमने 1962 का युद्ध नहीं भुलाया तो बालाकोट कैसे भुला सकते हैं?

PM मोदी बोले- हमने 1962 का युद्ध नहीं भुलाया तो बालाकोट कैसे भुला सकते हैं?

लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है। भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां जारी है। बुधवार को महाराष्ट्र के गोंदिया में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये ऐसा चुनाव है जो देश की जनता लड़ रही है। ये ऐसा चुनाव है जो देश के दुश्मनों के लिए नरमी बताने वालों को जनता ने सबक सिखाने की ठान ली है। ऐसा लग रहा है जैसे एक रैली दूसरी रैली का रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। आपने जो लहर पैदा की है, वो विकासविरोधी, परिवारवादी और वंशवादियों को उखाड़ फेंकने का जो निर्णय आपने लिया है, उसकी परिचायक है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं आपके बीच हिसाब देने आया हूं। आप सभी लोगों के साथ और सहयोग से बिना रुके, बिना थके मैं निरंतर काम कर पाया। देश को बदलने के लिए भरसक कोशिश की। अंतरिक्ष में सैटेलाइट को मार गिराने तक का कार्य आपके समर्थन के कारण संभव हुआ है।

पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में एसी कमरे में बैठे कुछ लोग कह रहे हैं कि लोग अब बालाकोट स्ट्राइक को भूलने लगे हैं। आप मुझे बताइए, क्या आप इसे भूल गए? हमने अभी तक 1962 का युद्ध नहीं भुलाया है। हम बालाकोट कैसे भुला सकते हैं?

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक राज दरबारी ने मुझे शौचालय का चौकीदार कहा, शरद पवार जी के एक नेता ने मुझे जाहिल कहा। जम्मू कश्मीर में इनके एक महामिलावटी साथी ने कहा कि मोदी को देश चलाना नहीं आता है। मोदी को देश ने चौकादारी दी, तो उसके पीछे की भावना स्पष्ट थी।

Find Us on Facebook

Trending News