बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

...नरेंद्र मोदी ने चुनावी वायदे का 3 शब्द भी नहीं किया पूरा तो आगे क्या करेंगे?

...नरेंद्र मोदी ने चुनावी वायदे का 3 शब्द भी नहीं किया पूरा तो आगे क्या करेंगे?

PATNA : नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में कुछ दिन पहले तक मंत्री रहे उपेन्द्र कुशवाहा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला है। दिल्ली  में महागठबंधन में शामिल होने के अवसर पर उन्होंने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नरेंद्र मोदी ने अपनी हर चुनावी सभा मे तीन शब्दों का प्रयोग किया था। वो तीन शब्द थे पढाई-दवाई और कमाई। लेकिन साढे चार साल बाद भी उन्होंने तीन में एक भी शब्द को पूरा नहीं किया।देश का पीएम जब बिहार के लिए तीन शब्द को भी पूरा नहीं कर सकता तो फिर उससे आगे क्या अपेक्षा की जा सकती है।

पढाई-दवाई और कमाई के लिए नही हुआ कोई काम

उपेन्द्र कुशवाहा ने आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने बिहार के लिए स्वास्थ्य के क्षेत्र में कोई काम किया ।आज भी बिहार के लोग इलाज के दिल्ली एम्स आते हैं।पढाई के लिए भी मोदी सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया। बिहार में पढाई की स्थिति काफी खराब है ,साढे चार सालों में बच्चों के भविष्य संवारने को लेकर मोदी सरकार ने कदम नहीं उठाए।कमाई की बात तो पूछिए ही मत।आज भी ट्रेनों में लदकर बिहार के लोग दूसरे राज्यों में कमाने जाते हैं।

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि अब तो बिहार और केंद्र में एक ही गठबंधन की सरकार है।फिर भी नीतीश कुमार के राज में स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा।नीतीश कुमार जब तक बिहार के सीएम रहेंगे बिहार में कुछ भी नहीं हो सकता।कुशवाहा ने कहा कि शिक्षा को लेकर उनका आंदोलन आगे भी जारी रहेगा।

Suggested News