कोडरमा में बोले पीएम मोदी-जो लोग कह रहे हैं मोदी तो जीत गए, उनकी बात में न आए और मतदान जरुर करें

कोडरमा में बोले पीएम मोदी-जो लोग कह रहे हैं मोदी तो जीत गए, उनकी बात में न आए और मतदान जरुर करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को झारखंड के कोडरमा में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां पीएम ने कहा कि तीन चरण के बाद विपक्षी बौखला गए हैं, चार चरण के बाद इनका चारों खाने चित होना तय है। पीएम मोदी ने कोडरमा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी को भारी मतों से जिताने की अपील की।

इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों से अपील करते हुए विपक्ष की बातों में ना आने को कहा। उन्होंने कहा कि अब विपक्षी कह रहे हैं कि मोदी जीत रहा है वोट देने की जरूरत नहीं है। लेकिन मैं आपसे कहना चाहता हूं कि इनकी बातों में मत आना। अगर मोदी जीत रहा है तो भरपूर मतदान करना और अधिक वोटों से जिताना।

बता दें कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री कई बार ये बात कह चुके हैं कि लोग अब कहने लगे हैं कि मोदी तो जीत रहा है इसलिए वोट डालने क्यों जाना, पीएम लगातार अधिक वोटिंग की अपील कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री बोले कि हम जीत रहे हैं लेकिन हर जगह से कमल आना चाहिए, इसलिए वोट जरूर करें। जब हमारी सरकार ने भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसी तो ये लोग चौकीदार को चोर कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष मिशन महामिलावट चला रहा है, इनका मकसद खिचड़ी वाली सरकार बनाना है ताकि वह घोटाला कर सकें।

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए एक मजबूत सरकार की जरूरत है, लेकिन विपक्ष खिचड़ी वाली सरकार बना देश को पीछे ले जाना चाहती है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने झारखंड में विकास को आगे बढ़ाया है, अब कोडरमा-हज़ारीबाग-बरकाना-सिद्धवार सेक्शन तैयार है और एक डेढ़ साल में रांची तक पूरी लाइन तैयार करने की तरफ हम बढ़ रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि बात चाहे पाकिस्तान के आतंकवादियों की हो या फिर घर में छुपे गद्दारों की, आपका ये चौकीदार किसी को नहीं छोड़ेगा। 

Find Us on Facebook

Trending News