साध्वी प्रज्ञा के बयान पर बोले PM मोदी -मैं दिल से उन्हें कभी माफ नहीं कर पाऊंगा

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर बोले PM मोदी -मैं दिल से उन्हें कभी माफ नहीं कर पाऊंगा

महात्मा गांधीके हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान पर भोपाल संसदीय सीट से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पूरी तरह से घिर गई हैं। उनके इस बयान के बाद से बीजेपी का हाई कमान डैमेज कंट्रोल में जुटा हुआ है। न सिर्फ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, बल्कि प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदीने भी कड़े शब्दों में प्रज्ञा के बयान की निंदा की है। पीएम मोदी ने सख्त लहजे में कहा कि प्रज्ञा और बाकी लोग जो गोडसे और बापू के बारे में बयानबाजी कर रहे हैं, वह खराब है। भले ही प्रज्ञा ने माफी मान ली हो, लेकिन मैं दिल से उन्हें कभी माफ नहीं कर पाऊंगा।


पीएम नरेंद्र मोदी ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रज्ञा के बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा, 'गांधी और गोडसे के संबंध भयंकर खराब है, हर प्रकार घृणा के लायक है, आलोचना के लायक है, सभ्य समाज में ऐसी बातें नहीं कही जा सकती हैं। ऐसा कहने वालों को आगे से 100 बार सोचना पड़ेगा।' पीएम मोदी ने आगे कहा, 'उन्होंने भले ही माफी मांग ली हो, लेकिन मैं दिल से कभी उन्हें माफ नहीं कर पाऊंगा।' 

बता दें कि मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने गुरुवार को एक बयान में कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। जिस पर भारतीय जनता पार्टी की किरकिरी हुई थी और पूरे विपक्ष ने भाजपा को आड़े हाथों ले लिया था। किरकिरी के बाद साध्वी प्रज्ञा ने माफी मांग ली थी, लेकिन तबतक विवाद गहरा चुका था। पहले अमित शाह का बयान आया और फिर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बयान दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News