NRI की पहली पसंद नरेन्द्र मोदी, दोबारा पीएम बनाने के लिए भारत पहुंच रहे अप्रवासी भारतीय, कर रहे हैं बीजेपी का प्रचार

NRI की पहली पसंद नरेन्द्र मोदी, दोबारा पीएम बनाने के लिए भारत पहुंच रहे अप्रवासी भारतीय, कर रहे हैं बीजेपी का प्रचार

NEWS4NATION DESK : लोकसभा चुनाव 2019 का रंग देश ही नहीं विदेश में भी भारतियों के सर चढ़ कर बोल रहा है। उसमें सबसे बड़ी बात है यह है कि एनआरआई की पहली पसंद पीएम मोदी हैं। इनसभी लोगों का मानना है कि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री जरूर बनना चाहिए।

मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए एनआरआई लोगों का एक ग्रुप भारत पहुंच रहा है और पूरे देश में घूम-घूम कर मोदी और बीजेपी के लिए वोट मांग रहा है। 

इसी कड़ी में अमेरिका में मोदी भक्तों के ग्रुप एनआरआई फॉर नमो की सदस्य मंजरी गंगवार भारत पहुंची है। वे मंगलवार को शहर में आकर मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनसंपर्क किया। इस बीच वह भाजपा के उत्तर जिला कार्यालय नवीन मार्केट भी पहुंचीं।

मंजरी का कहना है कि मोदी का पूरे विश्व में काफी सम्मान है। इसकी वजह से देश को भी दुनिया के दूसरे देशों की दौड़ में आगे ले जाने में मदद मिल रही है। मंजरी कानपुर के एल्डिको कालोनी की रहने वाली हैं। इनके माता पिता यहीं पर रहते हैं। मंजरी अमेरिका में जॉब करती हैं।
 
 इनके पति भी वहां नौकरी करते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी तरह करीब 150 एनआरआई पूरे यूपी और देश के दूसरे स्थानों पर सोशल मीडिया के जरिए और स्वयं जाकर लोगों से मिल रहे हैं। सभी से मोदी को दुबारा पीएम बनाने की अपील कर रहे हैँ।

Find Us on Facebook

Trending News