बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने राजद में जाने की बात को सिरे से किया खारिज,कहा-लालू से मुलाकात सिर्फ औपचारिकता

पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने राजद में जाने की बात को सिरे से किया खारिज,कहा-लालू से मुलाकात सिर्फ औपचारिकता

PATNA: पूर्व मंत्री और कभी नीतीश कुमार के खास रहे नरेंद्र सिंह ने राजद में जाने की बात को सिरे से कारिज किया है।उन्होंने कहा है कि राजद में जाने का सवाल हीं पैदा नहीं होता।राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से रांची जाकर मिलना एक औचारिकता मात्र है।

नरेंद्र सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद हमारे पुराने मित्र हैं ।विद्यार्थी जीवन से हीं हम दोनों ने एक साथ आंदोलन की शुरूआत की थी।भले हीं आज हमारे रास्ते अलग-अलग हैं लेकिन दुख की घड़ी में एक-दूसरे के साथ खड़ा रहना व्यवहारिकता है।

जहां तक राजद में जाने की बात है तो उसको मैं खारिज करता हूं।मुझे जब कभी जिस पार्टी में जाना होगा तो बजाप्ता सबको बता कर जाउंगा।फिलहाल हमारा अपना संगठन नवनिर्माण मोर्चा वर्तमान राजनीति पर बारिक नजर रख रहा है।वर्तमान सरकार की विफलता से भी हम जनता को रूबरू कराने में लगे हैं।किसानों और बेरोजगारों की समस्या को लेकर बहुत जल्द हीं नवनिर्माण मोर्चा मीडिया के सामने होगा।

बता दें कि राजनीतिक गलियारे में नरेंद्र सिंह के राजद में जाने की खबर खुद राजद खेमे की तरफ से हीं आई थी।हालांकि राजद के विश्वस्त सूत्र के द्वारा यह जानकारी मिली है कि नरेंद्र बाबू लालू प्रसाद से मिलकर सबकुछ सेट कर चुके हैं।लेकिन वहीं दूसरी तरफ जब न्यूज4नेशन ने पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह से बात की तो उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा कि लालू प्रसाद से मुलाकात एक औपचारिकता है।



Suggested News