बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशे में धुत पड़ोसी ने घर में घुसकर पीटा, 2 महिला समेत 6 गंभीर रुप से घायल, 1 की मौत

नशे में धुत पड़ोसी ने घर में घुसकर पीटा, 2 महिला समेत 6 गंभीर रुप से घायल, 1 की मौत

NAWADA : जिले में नशे में धुत पड़ोसी द्वारा घर में घुसकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना में पीड़ित परिवार के 6 सदस्य घायल है, जिनमें 1 की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के फतना गांव में शराब के नशे में धुत  पड़ोसी द्वारा गाली-गलौज करने से मना करने पर पड़ोसी के घर में घुसकर नशे में धुत 7 लोगों ने पूरे परिवार को जमकर पीटा। इस घटना में दो महिला 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां 1 की हालत को गंभीर देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार पीएमसीएच ले जाने के दौरान छोटन मांझी की मौत हो गई। 

घटना के शिकार रंजीत ने बताया कि वह अपने घर के बाहर बैठा हुआ था, इसी दौरान पड़ोसी विरेन्द्र ठाकुर उसके साथ बेवजह गाली-गलौज करने लगा। जब उसने इस बात से मना किया तो वह 7 लोगों के साथ उसके घर में घुस गया और लाठी व रॉड से उसकी पिटाई करने लगा। जब घर से सदस्य उसे बचाने आये तो उनलोगों की भी जमकर पिटाई कर दी। 

वहीं इस मामले को लेकर कादिरगंज थाना प्रभारी ने बताया है कि अभीतक फतना गांव में पड़ोसियों के बीच मारपीट की जानकारी मिली है। हालांकि इस मामले में अभीतक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस जानकारी के आधार पर मामले की जांच कर रही है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News