बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशा खुरानी गिरोह सक्रिय, ड्राईवर को नशे की सुई देकर 16.52 लाख की स्कॉर्पियो ले उड़े बदमाश

नशा खुरानी गिरोह सक्रिय, ड्राईवर को नशे की सुई देकर 16.52 लाख की स्कॉर्पियो ले उड़े बदमाश

हाजीपुर: बिहार में अपराध अपना रोज रूप बदल रहा है खबर हाजीपुर से आ रही है जहां चालक को नशे की सूई देकर स्कार्पियो लेकर अपराधी उड़ गए. घटना बीते शनिवार की रात की है. हालांकि चालक के आए होश और पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद सोमवार को एफआइआर दर्ज की गई. मधुबनी के छिरहर थाना हिसार डेवढी निवासी चालक मुकेश दास गाड़ी मालिक उसी जिला के हरलाठी थाना हसुआर निवासी शांति देवी, रविकांत रविकांत मिश्र आदि इसको लेकर बीते 10 अप्रैल की भोर में दानापुर पहुंचाने आए थे. चालक गाड़ी मालिक को छोड़कर वापस लौट रहा था.

इसी बीच गांधी सेतु पर 4 की संख्या में खड़े अपराधियों ने उन्हें रोका कि उन्हें भी मुजफ्फरपुर चलना है.चालक ने लालच में आकर उनको बैठा लिया फिर चारों बदमाशों ने चालक को अपनी बातों में लिया और गाड़ी पर चढ़ गए. इसमें तीन व्यक्ति बीच वाली सीट पर बैठे जबकि एक व्यक्ति चालक के बगल वाली सीट पर बैठ गया. इधर चालक गाड़ी लेकर जब सराय पटेढ़ा टोल प्लाजा पार किया तो गाड़ी में फास्ट ट्रैक लगे होने के कारण मालिक को पता हो गया कि उनकी गाड़ी टोल टैक्स पार कर गई है. 

इधर, टोल टैक्स पार होने के बाद चालक के बगल में बैठे एक अपराधी ने उसे पिस्तौल सटा दिया और पीछे से अन्य तीनों ने उसे गर्दन में गमछा लगाकर अपनी सीट पर खींच लिया। इस बीच उसे ताबड़तोड़ नशे के कई सूई उन लोगों ने दे दी. चालक के बेहोश होने के बाद उसे कटहारा थाना अंतर्गत बखरी दोआ सड़क किनारे फेंक दिया. रविवार की सुबह जब लोगों ने चालक को बेहोशी अवस्था में देखा तो लोगों को लगा कि नशा खुरानी का शिकार है. इस पर उसे स्थानीय डॉक्टर के द्वारा इलाज कराया गया। चालक को होश आया तो वह अपने को डॉक्टर के पास पड़ा देख सन्न रह गया. जब गाड़ी घर नहीं पहुंची तो मालिक को भी अंदेशा हुआ. यह सारी कहानी चालक ने पुलिस को बताया। इसके बाद सूचना गाड़ी मालिक को मोबाइल पर दी गई. 

बताया गया कि रविवार को जब गाड़ी मालिक चालक को खोजते-खोजते गोरौल थाना पहुंचा तो उसे भगवानपुर भेजा गया. जबकि भगवानपुर पुलिस ने उसे सराय भेज दिया. बताया गया है कि सराय से भी पुलिस उसे पुनः भगवानपुर थाना भेज दिया. जब गाड़ी मालिक भगवानपुर थाने पहुंचे तो उनके साथ बदसलूकी की गई.अंत में गाड़ी मालिक एसपी के पास पहुंचे. एसपी ने मामले में संज्ञान लिया और कटहारा थाना में आवेदन लिया गया और उसकी एफआईआर सोमवार को अज्ञात अपराधियों पर दर्ज की गई. पुलिस भी केस को टालने की कोशिश में लगी रहती है जागो बिहार पुलिस जागो अब नहीं जागोगे तो कब जागोगे.

Suggested News