सरकार के नुमाईंदे ही उड़ा रहे शराबबंदी की धज्जियां, नशे में धूत मत्स्य विभाग का जेई गिरफ्तार

सरकार के नुमाईंदे ही उड़ा रहे शराबबंदी की धज्जियां, नशे में धूत मत्स्य विभाग का जेई गिरफ्तार

GOPALGANJ : बिहार में पूर्ण शराब बंदी लागू है. इसके मद्देनजर राज्य में शराब के सेवन, उत्पादन और बिक्री पर पूरी तरह रोक लगा दी गयी है. इसके बावजूद यहां शराब का धडल्ले से अवैध कारोबार किया जा रहा है. हालाँकि बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम की ओर से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाती है. इस सिलसिले में आज मत्स्य विभाग का जेई शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार जेइ को महिला कॉलेज के समीप स्थित किराए के मकान से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके बाद मेडिकल जांच के लिए उसे सदर अस्पताल भेजा गया है. गिरफ्तार जेइ का नाम राय धीरेंद्र बहादुर बताया जा रहा है. पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया है. 

वहीँ जिले में एक युवक की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार चाकू से गर्दन काटकर युवक की हत्या की गयी है. इसके बाद बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया है. जादोपुर थाने के राजवाही दियर में युवक का शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है की युवक विजयीपुर थाने के रुइया बंगरा गांव का रहेवाला था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीँ मामले की जांच में जुटी है. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News