बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय में डीएम के आदेश पर हुई कार्रवाई, नष्ट किया गया करोड़ों रूपये का शराब

लखीसराय में डीएम के आदेश पर हुई कार्रवाई, नष्ट किया गया करोड़ों रूपये का शराब

LAKHISARAI : जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह के आदेश पर जिले के विभिन्न थानों में जब्त लगभग एक करोड़ के विदेशी शराब को मजिस्ट्रेट एवं उत्पाद अधीक्षक की निगरानी में नष्ट किया गया. इस मौके पर जिले के बड़हिया थाना में मजिस्ट्रेट राजीव मोहन सहाय, उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार चौधरी, बीडीओ नीरज कुमार, सीओ राम आगर ठाकुर, ईओ विनय कुमार एवं थाना अध्यक्ष डीके पाण्डेय उपस्थित थे. 

कुल मिलाकर जिला में 8284.35 लीटर विनष्ट किया गया. जबकि बड़हिया में 5493.53 लीटर नष्ट किया गया. जिसका बाजार कीमत लगभग एक करोड़ का बताया जा रहा है. जबकि बड़हिया में पचपन लाख कीमत का नष्ट किया गया. बड़हिया थाना में जब्त विदेशी शराब का कार्टन मजदूर एवं चौकीदारों द्वारा मजिस्ट्रेट राजीव मोहन सहाय, उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार चौधरी के निगरानी में थाना परिसर में रखा गया. जिसने पहाड़ का रूप ले लिया. इसके बाद पुलिस जवानों के घेराबंदी में छोटा रोलर चलवाया गया और एक एक बोतल को विनष्ट किया गया. 

मजिस्ट्रेट राजीव मोहन सहाय ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेशानुसार जिले के सभी थानों में जब्त विदेशी शराब को विनिष्ट कार्यक्रम के तहत बड़हिया थाना में 5493.53 लीटर विनिष्ट किया गया. जिसकी कीमत लाखों में होगा. बड़हिया के बाद सूर्यगढा, मेदनी चौकी, लखीसराय एवं बाजार समिति में विदेशी शराब नष्ट किया जायेगा जो 8284,95 लीटर है. 

वहीं उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार चौधरी ने बताया कि जिले में विभिन्न थानों में जब्त विदेशी शराब में 8284,95 लीटर नष्ट किया गया. जिसमें बड़हिया में 5493,53 लीटर शराब नष्ट किया गया. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Suggested News