PM Modi और शाह पर हमले की फिराक में जैश के आतंकी, केंद्रीय खुफिया एजेंसी ने सुरक्षा एजेंसियों को किया अलर्ट...

PM Modi और शाह पर हमले की फिराक में जैश के आतंकी, केंद्रीय खुफिया एजेंसी ने सुरक्षा एजेंसियों को किया अलर्ट...

दिल्ली: जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद-370 को हटाने के भारत के फैसले को पूरी दुनिया से मिले व्‍यापक समर्थन से पाकिस्‍तान की बौखलाहट अब खुलकर सामने आ गई है. बड़ी खबर आ रही है दिल्ली से जहां केंद्रीय खुफिया एजेंसी ने सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट किया है. अलर्ट में कहा गया है कि जैश ए मोहम्मद हमले की साजिश रच रहा है. आतंकी संघटन के निशाने पर PM, गृहमंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार हैं. ये हमले देश में कही भी हो सकते है. सूत्रों की मानें तो आईएसआई ने आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्‍मद को भारत में हमले करने की जिम्‍मेदारी सौंपी है. 

गौरतलब है की त्योहारों पर विशेष चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए है. अलर्ट में PM, गृहमंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के के निशाने पर होने के साथ साथ 30 शहर और कई एयरपोर्ट्स भी हैं. खुफिया एजेंसियों की मानें तो आतंकियों के निशाने पर देश के 30 बड़े शहर हैं आतंकियों की ओर से जम्मू, पठानकोट, अमृतसर, जयपुर, गांधीनगर, कानपुर, लखनऊ में हमले की धमकी दी गई है. 

यही नहीं वायुसेना के एयर बेसों के अलावा देश के चार बड़े हवाई अड्डों पर भी आतंकी फ‍िदायीन हमले को अंजाम दे सकते हैं. सूत्रों ने बताया कि जैश-ए-मोहम्मद का धमकी भरा पत्र ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन (BCAS) लखनऊ के पास आया जिससे सुरक्षा एजेंसियां चौकन्‍नी हो गई हैं.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ हाल में जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाये जाने के बाद  जैश बदला लेने के फिराक में है. 

Find Us on Facebook

Trending News