राष्ट्रीय लोजपा ने उपचुनाव में लगया जोर, दोनों सीटों पर NDA की ऐतिहासिक जीत का किया दावा

राष्ट्रीय लोजपा ने उपचुनाव में लगया जोर, दोनों सीटों पर NDA की ऐतिहासिक जीत का किया दावा

पटना. आज कुशेश्वरस्थान उपचुनाव प्रचार में राष्ट्रीय युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव एवं पार्टी के वरिष्ट नेता श्रवण चौधरी ने बिरौल प्रखंड के पोखराम पंचायत सहित दर्जनो गाँवों का दौरा कर एनडीए प्रत्याशी अमन भूषण हज़ारी के पक्ष में वोट मांगा.

इस दौरान यादव ने कहा कि बिहार में दो सीटों पर कुशेश्वरस्थान एवं तारापुर में हो रहे उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतंत्रिक गठबंधन दोनो सीटों पर एतिहासिक जीत दर्ज क़रेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास पुरुष है और बिहार की जनता उनपर विश्वास करती है. उनके कार्यकाल में बिहार का काफ़ी विकास हुआ है. इसलिए दोनों सीटों पर कोई लड़ाई  ही नहीं है.

उन्होंने कहा की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रित मंत्री आदरणीय पशुपति कुमार पारस के निर्देशानुसर राष्ट्रीय लोजपा, युवा लोजपा, दलित सेना, महिला मोर्चा एवं छात्र प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारी दोनों विधानसभा में डोर टू ड़ोर जाकर एनडीए के प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने का अपील कर रहे हैं. साथ में सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुनील पासवान की, युवा के उपाध्यक्ष सुरेश कुमार जी, गजेंद्र यादव, अंकित दुबे, डब्लू कुमार, सोनू पासवान आदि उपस्थित रहे.

Find Us on Facebook

Trending News