बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NATIONAL NEWS: दिल्ली के बाद कर्नाटक के अस्पताल में 24 मरीजों की मौत, समय पर ऑक्सीजन मिलती तो बच सकती थी जान

NATIONAL NEWS: दिल्ली के बाद कर्नाटक के अस्पताल में 24 मरीजों की मौत, समय पर ऑक्सीजन मिलती तो बच सकती थी जान

DESK: देशभर में कोरोना से पीड़ित गंभीर मरीज ऑक्सीजन की कमी की वजह से तड़र रहे हैं. ऑक्सीजन की कमी की वजह से हर रोज अस्पतालों में मरीज दम तोड़ रहे हैं. कई राज्य ऑक्सीजन की कमी की बात कह चुके हैं, फिर भी उन्हें पर्याप्त ऑक्सीजन मुहैया नहीं कराई जा रही है. पिछले दिनों ही दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी से अलग-अलग अस्पतालों में कई लोगों की मौत हो गई थी. अब यही मामला कर्नाटक में सामने आया है. कर्नाटक में 24 घंटे में 24 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है.

कर्नाटक के चामराजनगर जिला अस्पताल में 24 घंटे के भीतर 24 मरीजों की मौत हो गई है. चमराजानगर जिला बेंगलुरु से करीब 175 किलोमीटर दूर है. इनमें 23 कोरोना संक्रमित और एक दूसरी बीमारी से पीड़ित मरीज शामिल हैं. इस घटना के बाद से एक बार फिर राज्य सरकार की कोरोना व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं. बता दें. कर्नाटक कोरोना से सबसे बुरी तरह प्रभावित राज्यों में शामिल है.

घटना को लेकर चामराजनगर डिस्ट्रिक्ट इंचार्ज मिनिस्टर एस सुरेश कुमार ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल में ऑक्सीजन सप्लाई की कमी के मामले में दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. IAS ऑफिसर शिवयोगी कलासडा को मामले की जांच सौंपी गई है. उन्हें 3 दिन के अंदर रिपोर्ट सौंपनी है. उन्होनें कहा कि ऑक्सीजन की कमी थी. पड़ोस के मैसूर जिले से आने वाली ऑक्सीजन भी समय पर नहीं पहुंची. 

Suggested News