बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NATIONAL NEWS: फिर सुर्खियों में: प्रेगनेंट हैं नुसरत और पति निखिल ने कहा, मुझे नहीं है इसकी जानकारी, जाने पूरा मामला

NATIONAL NEWS: फिर सुर्खियों में: प्रेगनेंट हैं नुसरत और पति निखिल ने कहा, मुझे नहीं है इसकी जानकारी, जाने पूरा मामला

DESK: अपने किसी ने किसी कदम से सुर्खी में रहने वाले तृणमूल कांग्रेस की सांसद व बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार नुसरत दूसरे कारण से चर्चा में हैं। दरअसल कुछ ऐसी रिपोर्ट्स आयी हैं कि नुसरत जहां करीब छह माह से प्रेगनेंट हैं और उनके पति निखिल जैन को इस बारे प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी ही नहीं है। रिपोर्ट्स यहां तक हैं कि दोनों की शादी टूटने की कगार पर है। 

नहीं आया है कोई जवाब

दरअसल इस खबर ने तब जोर पकड़ा जब ऐसी खबरें सामने आयी कि नुसरत जहां प्रेगनेंट हैं और इस बारे में उनके पति निखिल जैन को कोई जानकारी नहीं है। हालांकि इस बाबत अभी तक नुसरत या उनकी टीम की तरफ कुछ बताया नहीं गया है लेकिन सोशल मीडिया पर इस बारे में चर्चाएं जोरों पर हैं। एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार निखिल जैन ने कहा है कि वह नुसरत के साथ पिछले छह माह से नहीं रह रहे हैं। ऐसे में अगर नुसरत प्रेगनेंट भी हैं तो निखिल ने इस बच्चे को अपना मानने से इंकार कर दिया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि निखिल जैन ने कहा है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है। निखिल ने यह भी कहा है कि काफी समय से उनके और नुसरत के बीच कोई कॉन्टैक्ट नहीं है। ज्ञात हो कि नुसरत जहां ने अपने बॉयफ्रेंड रहे बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून 2019 को शादी की थी। यह शादी हिंदू व इस्लाम के साथ ईसाई रीति रिवाज से साथ हुई थी। शादी के नुसरत जहां के सिंदूर लगाने व दुर्गा पूजा में शामिल होने पर मुस्लिम कट्टरपंथियों ने काफी आलोचना की थी, जिसका नुसरत ने करारा जवाब भी दिया था।

बीजेपी नेता के साथ है नजदीकी !

पिछले कुछ वक्त से ऐसी भी चर्चा है कि नुसरत बांग्ला ऐक्टर व बीजेपी के नेता यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा भी गया है और इस साल नये साल के अवसर पर दोनों ने अपना सेलिब्रेशन राजस्थान में मनाया था हालांकि इस मसल पर नुसरत के अलावा निखिल या यश दासगुप्ता की तरफ से भी कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

Suggested News