NATIONAL NEWS: बेंगलुरू में बड़ा हादसा, खंभे से टकराकर ऑडी के उड़े परखच्चे, विधायक के परिजन सहित 7 लोगों की मौत

NATIONAL NEWS: बेंगलुरू में बड़ा हादसा, खंभे से टकराकर ऑडी के उड़े परखच्चे, विधायक के परिजन सहित 7 लोगों की मौत

N4N DESK: मंगलवार का दिन सड़क हादसों के लिहाज से ‘अमंगल’ रहा। राजस्थान के श्रीबालाजी में जहां 12 लोगों की मौत हो गई, वहीं कर्नाटक के बेंगलुरू में देर रात ही एक तेज रफ्तार ऑडी खंभे से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

यह हादसा बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में हुआ है। शुरुआती जानकारी के अनुसार हादसा तब हुआ जब ऑडी क्यू3  सड़क किनारे लगे छोटे खंभों से टकरा गई। कोरमंगला में देर रात हुए भीषण हादसे को लेकर ज्वाइंट कमिश्नर डॉ. बीआर रविचंतगौड़ा ने बताया कि घटना 30-31 अगस्त की दरम्यानी रात 1.45 से 2 बजे के करीब की है। हादसे में कार सवार सभी 7 लोगों की मौत हो गई। इसमें तमिलनाडु के होसुर से द्रमुक विधायक के बेटे और बहु भी शामिल हैं। खुद विधायक वाई प्रकाश ने इसकी पुष्टि की है। फिलहाल इस मामले की उच्चस्तरीय जांच जारी है। यह मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इससे संबंधित कुछ सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जिसमें यह देखा जा सकता है कि कार की रफ्तार कुछ ज्यादा ही तेज थी। कार फुटपाथ पर चढ़ जाती है और छोटे-छोटे खंभो को तोड़ती हुई आगे बड़े खंभे से टकरा जाती है। इसके बाद तेज धमाका होता है और हर तरफ धुआं-सा छा जाता है।

वहीं समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, दुर्घटना में मारे गए सात लोगों में करुणा सागर और बिंदु, तमिलनाडु केहोसुर विधानसभासे डीएमके विधायक वाई प्रकाश के बेटे और बहू शामिल हैं। अदुगोडी ट्रैफिक पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सेंट जॉन अस्पताल भेजा गया है।

Find Us on Facebook

Trending News