NATIONAL NEWS: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को सेवा और समर्पण अभियान के रूप में मनाएगी भाजपा, कई कार्यक्रम होंगे आयोजित

NATIONAL NEWS: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को सेवा और समर्पण अभियान के रूप में मनाएगी भाजपा, कई कार्यक्रम होंगे आयोजित

N4N DESK: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी सेवा और समर्पण अभियान के तौर पर मनाने जा रही है. आमतौर पर हर साल प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पार्टी कुछ ना कुछ खास कार्यक्रम का आय़ोजन करती है. इस बार भी सिलसिला जारी रहेगा.

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने 7 अक्टूबर 2001 को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी. 7 अक्टूबर को ही पीएम नरेंद्र मोदी का मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के तौर पर 20 साल पूरे हो रहे हैं. यही वजह है की BJP जन्मदिन को अभियान के रूप में मनाने जा रही है. इस अभियान के दौरान भारतीय जनता पार्टी सभी प्रदेशों और हर जिला कार्यालयों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व और कृतियों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी. आपको बता दें की अभियान के दौरान बीजेपी हर वर्ग तक ख़ासकर वंचित तबके के लोगों तक सेवा और समर्पण के माध्यम से मोदी सरकार की नीतियों को पहुंचाने का काम करेगी. 

इस पूरे अभियान को सफल बनाने के लिए BJP ने 4 सदस्यीय कमिटी बनाई है. इनमे राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और डी.पुरंदेश्वरी के अलावा राष्ट्रीय मंत्री विनोद सोनकर और किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर को रखा गया है. आपको बता दें कि ये कमेटी इस अभियान की व्यवस्थित योजना, क्रियान्वयन और समीक्षा करेगी. इसके साथ ही जिला स्तर पर स्वास्थ परिक्षण शिविर लगाया जायेगा.

Find Us on Facebook

Trending News