बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NATIONAL NEWS: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी का कोरोना से निधन, रायपुर के अस्पताल में थीं भर्ती

NATIONAL NEWS: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी का कोरोना से निधन, रायपुर के अस्पताल में थीं भर्ती

DESK:  देश के पूर्व प्रधानमंत्री और राजनीति के अजातशत्रु माने जाने वाले अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला का निधन हो गया है. 26 अप्रैल की मध्यरात्रि को उन्होंने अंतिम सांस ली. बता दें, वह कोरोना संक्रमित थीं और उन्हें इलाज के लिए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 70 वर्ष की उम्र में उनका निधन हो गया. उनके निधन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री ने श्रद्धांजलि अर्पित की.

करुणा शुक्ला का अंतिम संस्कार मंगलवार को बलौदा बाजार में होगा. वह लोकसभा सांसद रह चुकी हैं और वर्तमान में छत्तीसगढ़ में समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष थीं. वह बीजेपी में भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सहित तमाम बड़े पदों पर रहीं है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. इसके अलावा छत्तीसगढ़ के कई मंत्री और बीजेपी के कुछ मंत्रियों ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किए हैं.

बता दें, विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने करुणा शुक्ला को पूर्व सीएम रमन सिंह के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा था. इस चुनाव में भले ही उन्हें हार मिली हो पर उन्होंने पूर्व सीएम को कड़ा मुकाबला दिया था. भाजपा से 30 साल तक जुड़े रहने के बाद वे साल 2014 में कांग्रेस में शामिल हो गई थीं.

Suggested News