बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NATIONAL NEWS: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए स्वस्थ, कोरोना को मात देकर लौटे घर

NATIONAL NEWS: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए स्वस्थ, कोरोना को मात देकर लौटे घर

DESK: 10 दिनों में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कोरोना के खिलाफ जंग में जीत हासिल की. कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें गुरूवार को AIIMS से छुट्टी दे दी गई. 19 अप्रैल को कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था.

19 अप्रैल को 88 साल के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को हल्का बुखार होने के बाद जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला था। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें, पूर्व प्रधानमंत्री ने 4 मार्च और 3 अप्रैल को कोरोना के टीकों की दोनों खुराक ली थीं। मनमोहन सिंह के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्राऔर पार्टी के कई अन्य नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी.

पिछले साल एक नई दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के बाद मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था. कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी. डॉक्टर मनमोहन सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं. वो 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे. साल 2009 में एम्स में उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी.

Suggested News