NATIONAL NEWS: उत्तर प्रदेश में दिखा मुकेश सहनी का जलवा, सैकड़ों गाड़ियों व हजारों की भीड़ के साथ किया पार्टी का आगाज

NATIONAL NEWS: उत्तर प्रदेश में दिखा मुकेश सहनी का जलवा, सैकड़ों गाड़ियों व हजारों की भीड़ के साथ किया पार्टी का आगाज

लखनऊ: बिहार की एनडीए सरकार में मंत्री और वीआइपी पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी ने शुक्रवार को अपनी पार्टी का आगाज उत्तर प्रदेश में कर दिया। सहनी ने इस मौके पर यूपी की राजनीति में धमाकेदार इंट्री करते हुए अपनी ताकत को दिखाया। मिली खबरों के अनुसार सहनी के काफिले में पांच सौ से ऊपर गाड़ियां और हजारों की भीड़ थी। ज्ञात हो कि मुकेश सहनी ने कुछ दिन पहले ही यह जानकारी दी थी कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार को उतारेगी। 

पार्टी ऑफिस का उद्घाटन

सहनी ने लखनऊ के दयाल चौक पर अपनी पार्टी के ऑफिस का भी उद्घाटन किया। इससे पहले सहनी लखनऊ एयरपोर्ट से सीधे गोमती नगर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रोड शो भी किया, जिसमें जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि सहनी की पार्टी सूबे में बीजेपी से गठबंधन में शामिल हो सकती है। 

बता दें कि चिराग गुट की लोजपा व जदयू के बाद मुकेश सहनी यूपी चुनाव मैदान में उतर गये हैं। उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होना है। शुक्रवार को ही सहनी की पार्टी ने अपने ऑफिस के उद्घाटन के मौके पर फुल पेज का विज्ञापन भी जारी किया था, जिसमें लिखा था,  VIP मय हुआ पूरा उत्तर प्रदेश!




Find Us on Facebook

Trending News