NATIONAL NEWS: नारदा स्टींग केस: अभी जेल में ही रहेंगे ममता बनर्जी के दो मंत्री व एक विधायक, कलकत्ता हाईकोर्ट ने टाली जमानत पर सुनवाई

NATIONAL NEWS: नारदा स्टींग केस: अभी जेल में ही रहेंगे ममता बनर्जी के दो मंत्री व एक विधायक, कलकत्ता हाईकोर्ट ने टाली जमानत पर सुनवाई

DESK: पश्चिम बंगाल के चर्चित नारदा स्टींग केस में फंसे ममता बनर्जी सरकार के दो मंत्री व एक विधायक की एक रात और जेल में ही कटेगी। दरअसल बुधवार को जमानत पर इनकी सुनवाई को कलकत्ता हाइकोर्ट ने एक दिन और टाल दिया है। गुरुवार को अब इस मामले पर सुनवाई होगी। इस मामले में सीबीआई ने टीएमसी के तीन विधायकों व एक पूर्व नेता को गिरफ्तार किया है। 

हालांकि सीबीआइ की स्पेशल कोर्ट ने चारों आरोपियो को गिरफ्तारी के बाद अग्रिम जमानत दे दी थी लेकिन सीबीआइ के हाइकोर्ट में अपील करने के बाद मामला उलझ गया और हाइकोर्ट ने चारों की जमानत पर रोक लगा दी। हाइकोर्ट ने बुधवार को मामले की सुनवाई को फिर स्थगित कर दिया। जिस कारण मंत्री फिरहाद हाकिम व सुब्रत मुखर्जी तृणमूल विधायक मदन मित्रा और कोलकाता के पूर्व महापौर सोवन चटर्जी न्यायिक हिरासत में रहेंगे। 

नारद स्टिंग केस में सुनवाई स्थानांतरित करने की सीबीआई की याचिका और सोमवार को सीबीआई की एक अदालत द्वारा दिए गए जमानत पर हाई कोर्ट के स्थगन को वापस लेने की चारों नेताओं की याचिका पर मुख्य न्यायाधीश राजेश बिंदल और न्यायमूर्ति अरिजीत बनर्जी की पीठ गुरुवार को सुनवाई करेगी। नारद स्टिंग मामले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए चारों नेताओं को निचली अदालत ने जमानत दे दी थी लेकिन हाई कोर्ट ने सोमवार की रात ही इस आदेश पर रोक लगा दी थी।


Find Us on Facebook

Trending News