NATIONAL NEWS: नुसरत का सनसनीखेज आरोप, निखिल ने की मेरे पैसों के साथ हेराफेरी, मेरे पुश्तैनी गहने भी निखिल के पास

NATIONAL NEWS: नुसरत का सनसनीखेज आरोप, निखिल ने की मेरे पैसों के साथ हेराफेरी, मेरे पुश्तैनी गहने भी निखिल के पास

DESK: तृणमूल कांग्रेस की सांसद व बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने पति के साथ रिश्ते पर अपना बयान जारी किया है। नुसरत ने कहा है कि उनकी शादी विदेशी धरती पर हुई, यह भारत में मान्य नहीं, फिर तलाक कैसा? बता दें कि नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के बीच पिछले दिनों रिश्ते में अनबन की खबरें थीं। कहा जा रहा था कि नुसरत निखिल से अलग रह रही हैं। अब खुद अभिनेत्री ने ही अपने इस रिश्ते पर खुलासा कर दिया है। 

प्रेग्नेंसी की खबरों पर मची थी खलबली

कुछ दिन पहले ही नुसरत जहां के प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आईं थीं, जिसपर निखिल ने कहा था कि उन्हें नुसरत के गर्भवती होने की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है। वो दोनों छह महीने से साथ नहीं हैं। अब नुसरत जहां ने कह दिया है कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी मान्य नहीं है। इसलिए तलाक लेने का सवाल ही नहीं उठता। नुसरत ने एक स्टेटमेंट जारी कर कई खुलासे किए हैं। नुसरत ने कहा है कि एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी अमान्य है। इसके अलावा, क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।

निखिल पर लगाया हेराफेरी का आरोप

नुसरत ने न केवल अपनी शादी बल्कि निखिल पर पैसों के हेरफेर का भी आरोप लगाया है। नुसरत ने कहा कि निखिल ने उनकी जानकारी के बिना ही उनके अकाउंट से पैसे निकाले हैं।  खुद को रईस बताकर रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से उसने मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे लिए। हम दोनों के अलग होने के बाद भी ये जारी है। उन्होंने यह भी कहा है कि हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे, मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। जो कुछ भी मेरा था अभी भी उसके पास है। मुझे यह बताने में दुख हो रहा है कि मेरे पुश्तैनी गहने जो मेरे परिवार वालों ने मुझे तोहफे में दिया था, वो सब निखिल के पास हैं।


Find Us on Facebook

Trending News