NATIONAL NEWS: पुलिसकर्मी के घर चोर ने की चोरी, चोरी के बाद लिखी चिट्ठी, जिसने भी पढ़ा, उसका दिल पिघल गया, जाने पूरी खबर

NATIONAL NEWS: पुलिसकर्मी के घर चोर ने की चोरी, चोरी के बाद लिखी चिट्ठी, जिसने भी पढ़ा, उसका दिल पिघल गया, जाने पूरी खबर

DESK: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक चोर ने चोरी करने के बाद ऐसा सॉरी नोट लिखा, जिसे पढकर लोग सोचने पर मजबूर हो गये। अब इस चोरी व सॉरी नोट दोनों ही चर्चा में हैं।

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में कार्यरत एक पुलिसकर्मी के घर मंगलवार को चोरी हो गयी। कर्मी का परिवार भिंड में ही रहता है। दरअसल पुलिसकर्मी की पत्नी व बच्चे अपने एक रिश्तेदार के यहां गये हुए थे। सोमवार की रात जब वह लौटे तो उन्होने देखा कि कमरों के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। 

सबसे खास यह कि चोर ने चोरी करने के बाद एक सॉरी नोट लिख छोडा था। इसमें लिखा है, माफ करना दोस्त, मजबूरी थी। अगर मैंने ऐसा नहीं किया होता तो मेरे दोस्त की जान चली जाती। चिंता मत करो, पैसे मिलते ही मैं इसे वापस कर दूंगा।

हो रही मामले की जांच

इस अजीबोगरीब चोरी के मामले और चोर के लिखे सॉरी नोट अब चर्चा में है। हालांकि परिवार वालों को शक है कि इस पूरे मामले में किसी जानने वाले का ही हाथ है। इधर पुलिस का कहना है कि इस संबंध में केस फाइल कर के मामले की जांच की जा रही है। 

              

Find Us on Facebook

Trending News