बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पहुंचे लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, बिहार के पिछड़ेपन के लिए सीएम नीतीश को बताया जिम्मेवार

नवादा पहुंचे लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, बिहार के पिछड़ेपन के लिए सीएम नीतीश को बताया जिम्मेवार

NAWADA : बिहार तब ही सुखी और समृद्ध होगा जब यहां ‘बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट’ की सरकार बनेगी। ‘बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट’ सरकार की पहली प्राथमिकता बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था, बेहतर शिक्षा, सूबे में आईटी हब, राज्य में बड़े पैमाने पर उद्योग स्थापित करना होगा। 

यह कहना है लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का। चिराग ने यह बातें नवादा के पकरिबरावा प्रखंड अंतर्गत बुधौली में बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के अनावरण के दौरान एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

जन-सभा के दौरान उन्होंने बिहार के पिछड़ेपन पर खेद जाहिर करते हुए प्रदेश सरकार को जमकर लताड़ लगाई और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कई सवाल पूछे।चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि बिहार अब तक पिछड़ा है, तो उसका जिम्मेवार कौन? 

चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार यात्रा करते रहते हैं। फिलहाल वे समाधान यात्रा पर हैं, तो वे बताएं कि बिहार की बदहाल स्थिति का समाधान क्या है? चिराग ने मुख्यमंत्री से पूछा कि क्या वजह है कि चिराग ने कहा कि बिहार मुख्यमंत्री की नाकामी की सजा झेल रहा है और यही वजह है कि बिहार के लोग आज भी पलायन को मजबूर हैं। उक्त आशय की जानकारी लोजपा (रा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी निशांत मिश्रा ने दी।

Suggested News