नेशनल शूटर कोनिका लायक खुदकुशी मामले की सीबीआई से जांच की मांग, परिजनों ने हत्या की जतायी आशंका

नेशनल शूटर कोनिका लायक खुदकुशी मामले की सीबीआई से जांच की मांग, परिजनों ने हत्या की जतायी आशंका

धनबाद. धनबाद शहर की रहने वाली नेशनल शूटर कोनिका लायक (Konika Layak) की कथित तौर पर खुदकुशी से मौत के मामले को लेकर शुक्रवार को परिजनों ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस मौत पर कई सवाल खड़े किये। पिता पार्थो लायक और माँ वीणा लायक ने बताया कि कोनिका इतनी कमजोर नहीं नहीं थी की आत्महत्या करे. यह टॉर्चर से की गयी हत्या है. उन्होंने इस ह्त्या में कई लोगों पर संदेह जाहिर किया, जिसका खुलासा पुरे क्रियाक्रम के बाद करने की बात कही.

परिजनों ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. बता दें कि कोलकाता में शूटिंग एकेडमी में ट्रेनिंग ले रहीं कोनिका की लाश 15 दिसंबर को कथित रूप से उनके हॉस्टल के कमरे से लटकी पायी गयी थी.

पुलिस सूत्रों ने कहा कि एक नोट छोड़ा गया है, जिसमें कहा गया था कि वो उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाईं. कोनिका ने पिछले साल 11वीं झारखंड स्टेट राइफल शूटिंग चैंपियनशिप में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया था. उन्होंने उधार की राइफल से प्रैक्टिस करते हुए 50 मीटर दूरी की राइफल शूटिंग में गोल्ड और 50 मीटर राइफल प्रोन फाइनल में सिल्वर जीता था.

इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर एक्टर सोनू सूद से मदद मांगी थी. सोनू सूद ने इसी साल 10 मार्च को कोनिका को राइफल देने का वादा किया और 24 मार्च को जर्मन राइफल उनके घर भिजवाई थी. सोनू ने वीडियो कॉल पर कोनिका से बात भी की थी. इस दौरान कोनिका ने उनसे वादा किया था कि वो ओलंपिक में देश के लिए गोल्ड जीतेंगी.

Find Us on Facebook

Trending News